Jio Mart Customer Care Number Helpline Number Online || Jio Mart कस्टमर केयर नंबर हेल्पलाइन नंबर

Jio Mart कस्टमर केयर नंबर, Reliance JioMart ई-कॉमर्स हेल्पलाइन नंबर और कस्टमर केयर टोल-फ्री नंबर

हेल्लो प्रिय मित्रो !!
आपका स्वागत है हमारी इस पोस्ट में , जिसके अन्दर हम आपको जानकारी देगे ?
  • JioMart कस्टमर केयर नंबर 
  • Reliance JioMart ई-कॉमर्स हेल्पलाइन नंबर 
  • कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर
भारत में लॉन्च की गई Reliance Jio Mart सेवा और मंच B से C मार्केटप्लेस मॉडल पर काम करेगा, जिसका मतलब है कि Jio Mart ग्राहकों को सीधे किराने का सामान नहीं बेचता है, बल्कि यह ऑफलाइन रिटेलर्स और ऑनलाइन ग्राहकों को जोड़ता है। अब तक, JioMart केवल तीन स्थानों - नवी मुंबई, ठाणे और कल्याण के लिए खुला है, लेकिन बाद में यह पूरे देश में बढ़ेगा। इसलिए, कंपनी जल्द ही ग्राहकों को समर्थन देने के लिए Jio Mart कस्टमर केयर नंबर या हेल्पलाइन नंबर जारी करेगी।
 
JioMart Contact number
JioMart Costumer Care Number

Jio Mart कस्टमर केयर

नंबर रिलायंस का ऑनलाइन मार्केट प्लेस ग्रोफर्स और अमेज़ॅन की तरह ही काम करेगा और एक बार यह देश भर में फैल जाएगा तो इसका सीधा मुकाबला फ्लिपकार्ट, बिग बास्केट, ग्रोफर्स और अमेज़न प्राइम से होगा। 
सभी इच्छुक उपभोक्ता प्री-रजिस्टर कर सकते हैं क्योंकि Jio Mart 3,000 रुपये तक की बचत की पेशकश कर रहा है। सभी ग्राहक ऐप से 50,000 से अधिक किराना उत्पाद खरीद सकते हैं। सेवा में कोई सवाल नहीं होगा रिटर्न पॉलिसी, न्यूनतम आदेश के बिना मुफ्त होम डिलीवरी और कई और आकर्षक वादे। प्री-रजिस्टर ऑफर के लिए रजिस्टर करने के लिए - यहां क्लिक करें 
अगर आपके क्षेत्र में Jio Mart सेवा उपलब्ध है तो आप ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और बिना किसी प्रतिबंध के अपने घर से किराने का सामान और अन्य घरेलू सामान खरीदने का आनंद ले सकते हैं। 
किसी भी मदद के मामले में, ग्राहक Jio Mart ग्राहक सेवा से संपर्क कर सकता है। यदि आपके पास ऐप के माध्यम से कोई प्रश्न और भ्रम है या JioMart ग्राहक सेवा नंबर डायल करके भी संपर्क कर सकते हैं। आप अपने ऐप और वेबसाइट पर Reliance Jiomart ग्राहक सेवा नंबर पा सकते हैं।

JioMart कस्टमर केयर टोल-फ्री नंबर

कस्टमर केयर नंबर उनके लिए उपलब्ध है, जिन्हें Jio Mart के बारे में कस्टमर केयर के प्रतिनिधियों से किसी भी तरह की मदद की जरूरत पड़ती है। ग्राहक की समस्या के समाधान के लिए कंपनी द्वारा कई ग्राहक देखभाल केंद्र खोले गए हैं चाहे वह सामान्य हो या तकनीकी।

JioMart ग्राहक सेवा सभी ग्राहकों के लिए 24 घंटे खुली रहती है और वे उनसे ईमेल चैट या फोन कॉल के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं। जैसा कि Jio Mart अभी तक कंपनी द्वारा लॉन्च नहीं किया गया है इसलिए कोई आधिकारिक ग्राहक सेवा जारी नहीं की गई है। ग्राहकों के लिए सेवा शुरू हो जाने के बाद, कंपनी ने Jio Mart हेल्पलाइन नंबर की घोषणा की।
Jio Mart कस्टमर केयर नंबर से कैसे संपर्क करें?
अगर आप Reliance Jio Mart सेवा से संपर्क करना चाहते हैं, तो यहां बताए गए तरीके हैं 
  • रिलायंस जियो मार्ट कस्टमर केयर टोल-फ्री नंबर: घोषित किया जाना है|
  •  Complaint number: घोषित किया जाना है
  • General Helpline number: घोषित किया जाना है
  •  E-mail for customer support: care@jio.com.

निष्कर्ष:–

तो प्रिय मित्रो आज की इस पोस्ट के मध्यम से हमने जाना कि जियो मार्ट के लिए कस्टमर केयर नंबर हेल्पलाइन नंबर ऑनलाइन हम उम्मीद करते हैं कि आज किस पोस्ट से आपको जिओमार्ट में कांटेक्ट करने में  काफी मदद मिली होगी अगर आज की पोस्ट आपको पसंद आई हो तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताएं यदि आपका कोई सवाल है तो वह भी आप हमें इसमें पूछ सकते हैं। मिलते है मित्रो फिर से इसी तरह की हमारी अगली बेहतरीन पोस्ट के साथ।

Post a Comment

Previous Post Next Post